1. संपत्ति के विरुद्ध डाटा सही कराते हुए CSC/CFC/agent के मोबाइल नंबर का उपयोग
1. Use of CSC/CFC/agent mobile number while getting data corrected against property.
हमेशा ये सुनिश्चित करें कि संपत्ति में केवल आपका अपना मोबाइल नंबर ही जोड़ा गया है |
- Always ensure that only your own mobile number is added to the property.
2. जमाबंदी पोर्टल पत गलत पीआईडी का टोकन लेना:
2.Taken Token of wrong PID on the Jamabandi portal:
जब एक मुख्य पीआईडी से एक विभाजित पीआईडी को बनाया जाता है, तो कृपया सुनिश्चित करें कि जमाबंदी पोर्टल पर उस वांछित पीआईडी के लिए टोकन लिया गया है जिसके लिए रजिस्ट्री की जानी है |
उदाहरण : मुख्य पीआईडी (1ABC3XYZ) 500 वर्ग मीटर का है और उसमें से एक नया स्प्लिट पीआईडी (2MNO3UIS) 100 वर्ग मीटर का बनाया गया है जिसके लिए रजिस्ट्री की जानी है | तो जमाबंदी पोर्टल पर टोकन लेते समय 2MNO3UIS नंबर पीआईडी को अंकित करें |
When creating a split PID from a Main PID, please ensure that the token is taken for the desired PID on the Jamabandi portal for which the registry is to be done.
Example: Main PID (1ABC3XYZ) is of 500 square meters and out of that a new split PID (2MNO3UIS) of 100 square meters has been created for which registry is to be done. So while taking token on Jamabandi portal, mention PID 2MNO3UIS.
3. संपत्ति का गलत स्थान (Location) अंकन
3. Incorrect location marking of the property:
कृपया सुनिश्चित करें कि नई पीआईडी के आवेदन के समय संपत्ति का सही स्थान (Location) चिह्नित किया गया है |
Please ensure that the correct location of the property is marked at the time of application for the New PID.
4. अपठनीय दस्तावेजों को अपलोड करना
4. Uploading of illegible documents:
हमेशा सुनिश्चित करें कि दस्तावेजों की पठनीय प्रति संपत्ति के विवरण के सुधार और नई पीआईडी निर्माण के आवेदन के साथ अपलोड की गई है
Always ensure that readable copy of the documents is uploaded along with the application for correction of property details and creation of a New PID